LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बोल्ड फोटो के बाद उर्वशी रौतेला साड़ी,मंगलसूत्र पहने आई नज़र

कोरोना के कारण कुछ दिन पहले देश को लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही कैद हो गए हैं। हालांकि, वे सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। इस बीच पिछले कुछ दिनों से उर्वशी रौतेला लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर रही थीं, लेकिन अब उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। उर्वशी की इस फोटो पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

इस तस्वीर को उर्वशी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में वह साड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने गले में मंगलसूत्र पहन रखा है। इसके साथ ही वह कानों में ईयररिंग्स और हाथों में चूड़िया पहने दिख रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मोहब्बत में बस नहीं चलता।’ उनके इस फोटो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

उर्वशी की इस फोटो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बस ऐसे ही सुंदर सुशील बनकर रहा करो। फालतू के फैशन मत किया करो। दूसरे यूजर ने लिखा, आप साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, क्या हुआ सिस्टर आज पूरे कपड़ों में कैसे। ये चमत्कार कैसा संभव हुआ। वहीं, एक फैन ने कहा कि आप तो पहचान में ही नहीं आ रही हो। बता दें कि उर्वशी की इस फोटो को अभी तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Related Articles

Back to top button