LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50जीवनशैलीट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

-Lockdown में करीना कपूर खान को अपने गर्ल गैंग की आई याद

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्ल गैंग की एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें करिश्मा कपूर,मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल हैं।

चूंकि कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर देश भर में लॉकडाउन किया गया है।कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार की ओर से तीन मई तक बढ़ाने का फैसला लिया गया है

ऐसे में करीना को इतने लंबे समय तक के लिए अपनी गर्ल गैंग से दूरी सता रही है। इस फोटो में ये चारों एक्ट्रेस आंखों में चश्मा लगाए बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में चलती नजर आ रही हैं। करीना ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, इतने लंबे समय तक के लिए अपनी गर्ल गैंग से दूर रहने में वाकई में बेहद मुश्किल हो रही है।

इस फोटो को देखकर मालूम पड़ता है कि इसे किसी फिल्म या शो के चलते लिया गया है। लेकिन इस फोटो को शेयर कर करीना ने ये बार साबित कर दी कि वो इस गर्ल गैंग के बिना वहीं रह सकती हैं।आपको बता दें, अमेजन प्राइम वीडियो ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा

आप सभी एक अलग शो के हकदार हैं।इस पर करीना ने चुटकी लेते हुए लिखा, मुझे पता है आप किस दिशा में जा रहे हैं – आप फोर मोर शॉट्स सीजन 3 की बात कर रहे हैं, है ना? ये सीरीज मुंबई में रहने वाली चार महिलाओं की कहानी बयां करती है।

Related Articles

Back to top button