LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50जीवनशैलीट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

वर्चुअल डेट से अर्जुन कपूर ने जुटाई रकम,300 मजदूर परिवारों की उठाई जिम्मेदारी

कोरोना वायरस के चलते बेरोजगार हो चुके मजदूरों की मदद के लिए अर्जुन कपूर ने बेहद अलग अंदाज में फंड्स इकट्ठा किए हैं.फंड्स इकट्ठा करने के लिए अर्जुन कपूर वर्चुअल डेट पर गए. इससे उन्होंने जो धनराशि जुटाई है उसका इस्तेमाल 300 दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों की मदद के लिए कर रहे हैं अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने ऑनलाइन फंडिंग प्लेटफॉर्म, फैनकाइंड की मदद से वो ये फंट इकट्ठा कर पाए हैं. इस पहल से अर्जुन ने करीब 4 लाख रुपए जुटाए हैं. इस कमाई से एक महीने के लिए 300 मजदूरों के परिवार को खाना खिलाया जा सकता है.

अर्जुन ने कहा, कोरोनावायरस ने हम सभी को मुश्किल दौर में धकेल दिया है. अंशुला के फैनकाइंड के लिए पांच भाग्यशाली विजेताओं के साथ मेरी 30 मिनट की वर्चुअल डेट ने कई परिवारों को खिलाने के लिए पर्याप्त धन जुटाया है. इसके लिए मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं. चैट के दौरान जुटाई गई धनराशि के साथ ही मैंने गिव इंडिया को भी कुछ अतिरिक्त मदद पहुंचाई है.

उन्होंने आगे कहा, इस ग्रुप फंडिंग से गरीब दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों को एक महीने के लिए सहायता मिलेगी. उनका मनोबल बढ़ाने और अपने दायरे से बाहर के लोगों के साथ जुड़ने और उनके भीतर आशा और विश्वास जगाने में मुझे खुशी महसूस हुई. चाहे किसी भी तरीके से हो, इसपर जीत के लिए हमें एक-एक की हर संभव मदद करनी चाहिए अभिनय की बात करें तो अर्जुन, दिबाकर बनर्जी की अगामी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई देंगे. फिल्म में अर्जुन की ‘इशकजादे’ की सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा भी हैं.

Related Articles

Back to top button