LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

इन दिनों लॉकडाउन के चलते तमाम स्टार्स की तरह मलाइका अरोड़ा भी घर पर रहकर टाइम स्पेंड कर रही हैं. जिसकी फोटो और वीडियो एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं. अब एक्ट्रेस का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह बेहद बोल्ड अवतार में डांस करती नजर आ रही हैं. महज कुछ ही घंटों में मलाइका अरोड़ा के इस Boomerang वीडियो को 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस पुराने वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में मलाइका व्हाइट बिकिनी में डांस करती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने वीडियो को शेयर करते हुए

कैप्शन में लिखा, धूप में घूमते हुए, अपने पैरों को खींचकर केवल वापसी के लिए, जहां से मैंने शुरुआत की थी. दुनिया भी इस ‘आउट ऑफ कंट्रोल स्पिन’ से उभरेगी और आशा का सूरज हम हम सब पर फिर से चमक उठेगा.

मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो और उनका कैप्शन फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. कमेंट कर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.ये पहला मौका नहीं है जब मलाइका के किसी पोस्ट ने सोशल मीडिया पर इतनी सुर्खियां हासिल की हो.

मलाइका सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं. मलाइका इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में एक हैं. मलाइका अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Related Articles

Back to top button