मनोरंजन

मलाला युसूफजेई ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया प्रियंका चोपड़ा ने दी शुभकामनाएं

नोबेल शांति पुरस्कार से नवाजी जा चुकीं एक्टिविस्ट मलाला युसूफजेई ने प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन कर लिया है. उन्होंने हाल ही में ऑक्सफोर्ड से फिलोसॉफी, पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में डिग्री हासिल की है. प्रियंका चोपड़ा ने भी मलाला को इस खास उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें वे मलाला के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, हैप्पी ग्रेजुएशन मलाला.

तुम्हारी ऑक्सफोर्ड से फिलोसॉफी, पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स डिग्री एक शानदार अचीवमेंट है. मैं बहुत प्राउड महसूस कर रही हूं. इससे पहले भी प्रियंका ने मलाला के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें बधाई दी थी. मलाला ने ग्रेजुएशन के सेलेब्रेशन पर दो तस्वीरें शेयर की थीं. प्रियंका ने कमेंट करते हुए लिखा था- बधाई हो मलाला. ये बेहद खास है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की पिछली फिल्म दि स्काई इज पिंक थी. इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम और फरहान अख्तर जैसे सितारे नजर आए थे. इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

प्रियंका अब राजकुमार राव के साथ एक ओटीटी फिल्म में काम कर रही हैं. ये फिल्म अरविंद अडिगा के उपन्यास पर आधारित है. वे एक वेडिंग कॉमेडी में एक्ट्रेस मिंडी कालिंग के साथ काम कर रही हैं.

इसके अलावा प्रियंका मशहूर हॉलीवुड स्टार किएनू रीव्स के साथ भी एक प्रोजेक्ट में काम कर सकती हैं लेकिन अभी तक मेकर्स ने इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है.

Related Articles

Back to top button