LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशबिहार

PCS अधिकारी की मौत पर प्रियंका गांधी ने CM योगी को लिखा पत्र

यूपी के बलिया जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय ने पंखे के हुक में लटक कर आत्महत्या कर ली थी. रविवार को प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इस मामले में जांच की मांग की है,

साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि बलिया में तैनात पीसीएस अधिकारी मणि मंजरी राय के साथ अचानक घटी दुखद घटना से उनके परिजन परेशान हैं. परिजनों का कहना है कि इसकी पारदर्शी जांच होनी चाहिए.

प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इसमें एक पारदर्शी जांच कर सभी तथ्यों को सामने लाने का निवेदन किया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि पीसीएस महिला अधिकारी को न्याय मिलेगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा है कि आपके संज्ञान में बलिया में घटी दुखद घटना जरूर आई होगी. एक युवा पीसीएस अधिकारी मणि मंजरी राय को हमने खो दिया.

अधिशासी अधिकारी के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. उसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि वह दिल्ली, मुंबई से बचकर बलिया चली आईं, लेकिन यहां उन्हें रणनीति के तहत फंसाया गया है.

इससे वह काफी दुखी हैं. फिलहाल पुलिस इसी सुसाइड नोट और अधिशासी अधिकारी की कॉल डिटेल के जरिए आत्महत्या की वजह का पता लगाने में जुटी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button