LIVE TVMain Slideखबर 50देशविदेश

अमेरिका के अटलांटा में हुई गोलीबारी में कई लोग घायल

अमेरिका के अटलांटा शहर में बुधवार रात हुई गोलीबारी में घायल हुए नौ साल के बच्चे की सर्जरी हुई और वह स्वस्थ हो रहा है. उसकी मां ने शनिवार को यह जानकारी दी. बच्चे को चार गोलियां लगी थी. इस घटना में 2 और लोग घायल हुए थे, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

कियोना कार्सन ने ‘द अटलांटा जर्नल कॉन्स्टीट्यूशन’ को बताया कि उनका बेटा जावोनी कार्सन पूर्वी अटलांटा में टिकटॉक वीडियो बना रहा था जब किसी ने भीड़ पर गोलियां चलाई जिसमें जावोनी और दो किशोर घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि जावोनी के बाएं पैर में चार बार गोली मारी गई और उसके पिता उसे एक अस्पताल लेकर गए. कियोना कार्सन ने कहा, ‘‘मेरे दो और बच्चे वहां थे और उन्होंने सब कुछ देखा. कोई गाड़ी चलाकर आया और उसने गोलीबारी शुरू कर दी.’’

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों के जीवित बचने की संभावना है. पुलिस का मानना है कि एक झगड़े के बाद गोलीबारी शुरू हुई. घटना के संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

पुलिस के मुताबिक, इस घटना में 5 गाड़ियों पर गोलियां चली थीं और उन्हें घटनास्थल से गोलियों के करीब 42 शेल बरामद हुए थे.कुछ दिन पहले अटलांटा में आठ वर्षीय सिकोरिया टर्नर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Related Articles

Back to top button