LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

एम्स के बाथरूम में एक मरीज ने फंसी लगा कर दी जान

दिल्ली के एम्स अस्पताल में बीती रात एक मरीज ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक मृतक राजमणि सतना का रहने वाला बताया जा रहा है

जोकि इलाज के लिए दिल्ली आकर एम्स अस्पताल में एडमिट हुआ था. हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन मामले से जुड़ी तफ्तीश और पूछताछ की जा रही है.

दिल्ली के साउथ जिला के डीसीपी अतुल ठाकुर के अनुसार मृतक राजमणि (35) मध्य प्रदेश के सतना का रहने वाला था. पांच-छह महीने पहले उसकी आंत का ऑपरेशन हुआ था. उसके बाद से ही वह एम्स में भर्ती था.

आज सुबह उसने अस्पताल के बाथरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है.

हाल ही में दिल्ली एम्स के एक डॉक्टर ने खुदकुशी की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक, एम्स के एक 25 साल के जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने एम्स हॉस्टल की 10 वीं मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी.

जिसके बाद उसे एम्स में भर्ती किया गया. जहां उसका इलाज किया गया. घायल जूनियर डॉक्टर की हालत नाजुक बताई जा रही थी.

वहीं इससे पहले मौलाना आजाद डेन्टल इंस्टीट्यूट साइंसेज में जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर के पद पर ओरल सर्जरी ऑफ डेंटल इंस्टीट्यूट में कार्यरत डॉ अभिषेक भयाना की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी.

परिजनों का कहना था कि वह स्वस्थ था और अचानक से उसे परेशानी होने लगी. जब तक उसे ऑक्सीजन दी जाती है तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

Related Articles

Back to top button