LIVE TVMain Slideखेलदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गौतम गंभीर ने जुबानी हमला बोला

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. बीजेपी सांसद गंभीर ने कहा आप गाड़ी में बैठिए हर दूसरा एड केजरीवाल का है.

जो पैसा आप अपनी एडवर्टिजमेंट पर लगा रहे हैं, वो जनता के सेवा में जना चाहिए. थोड़े महीने पहले आपने बोला कि सैलरी के लिए पैसा नहीं है.

फिर बोला दिल्ली में कोरोना के साढ़े पांच लाख मामले हो जाएंगे.’ साथ ही गौतम गंभीर ने कहा कि हमें आपकी शक्‍ल देखने की आदत नहीं है, 6 साल से लगातार देख रहे हैं.

गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए आगे कहा, ‘जब दिल्ली में कोविड-19 के इलाज के लिए तीस हजार बैड थे तो होम मिनिस्टर के आने के बाद ही क्यों 10 हजार बेड का आईसोलेशन वार्ड बना.

अभी तक केजरीवाल सरकार ने काम नहीं किया, सिर्फ एड दिए हैं. सेल्फ ओबसेस्ड आदमी को जनता की कोई चिंता नहीं होती.

इनकी सरकार के डिप्टी सीएम ने ही बोला था साढ़े पांच लाख केसेज हो जाएंगे. एचएम की एंट्री के बाद ही चीजें बेहतर होना शुरू हुई, पहले क्या हो गया था.’

सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि आपने तो कह दिया था कोरोना के साथ ही जीने की आदत डालनी पड़ेगी. यूपी ने 16 लाख माईग्रेंट को वापस बुलाया है. आपने कितने प्रवासियों को वापस बुलाया.

दिल्ली की जनता सब जान चुकी है. एड देने से क्रेडिट लेने की कौशिश करेंगे तो जनता को पता चल ही जाएगा आपने कितना काम किया.

14 जून के बाद चीजें बेहतर हुई हैं. ज्यादा से ज्यादा पैसा लोगों की सुविधा में लगना चाहिए. एड देने की बजाय जनता की सेवा में पैसा लगाइए. हमें आपकी शक्ल देखने की आदत नहीं है. 6 साल से आपकी शक्ल देख रहे हैं.

Related Articles

Back to top button