LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज टैलेंटेड और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में तो शुमार हैं हीं, इसके साथ ही वो अपने बोल्ड अवतार की वजह से भी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. इलियाना ने बेहद कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है

वहीं अपने फैंस के बीच वो बोल्ड अवतार की वजह से चर्चाएं बटोरती रहती हैं. हाल ही में इलियाना के बोल्ड अवतार ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो शेयर की है

अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए इलियाना डिक्रूज ने बताया कि वो पूल और सनबाथ के दिनों को याद कर रही हैं. फोटो के कैप्शन में इलियाना ने लिखा- थ्रोबैक जब पूल के दिन और सूरज की रौशनी में टोस्ट होना कोई बड़ी बात नहीं थी.

इलियाना सोशल मीडिया काफी सक्र‌िय रहती हैं. इतना ही नहीं वो अपने फैंस के साथ खुलकर बातें भी शेयर करती हैं. इलियाना अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन कोई न कोई दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं.

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ बेहद ग्लैमरस भी हैं. अपनी बोल्डनेस की झलक सोशल मीडिया पर इलियाना अक्सर दिखाती नजर आ जाती हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार एक्ट्रेस इलियाना जॉन इब्राहिम के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. वहीं फिलहाल, उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर अभी कोई ऐलान नहीं किया गया है.

Related Articles

Back to top button