LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

एसटीएफ ने अबू सलेम और खान मुबारक के सहयोगी का धर दबोचा : नोएडा

यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट और कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम और खान मुबारक का दाहिना हाथ माने जाने वाले

एक कुख्यात बदमाश को एसटीएफ ने बीती रात थाना सेक्टर 20 से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी खान मुबारक और अबू सलेम के पैसों को प्रॉपर्टी में लगाता था.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण ने बताया कि मुंबई सीरियल ब्लास्ट के आरोपी अबू सलेम और खान मुबारक के सहयोगी गजेंद्र सिंह को पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने बुधवार रात को थाना सेक्टर 20 पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि गजेंद्र लोगों से रंगदारी वसूलने का काम करता था और इसने वर्ष 2014 में दिल्ली के एक व्यापारी से प्रॉपर्टी के नाम पर एक करोड़ 80 लाख रुपए हड़प लिए थे.

कुलदीप नारायण ने बताया कि जब व्यापारी ने पैसे वापसी का दबाव बनाया तो गजेंद्र ने खान मुबारक के शूटर से उस व्यापारी पर नोएडा के सेक्टर 18 में गोलियां चलवाईं थीं.

उन्होंने बताया कि इसके लिए गजेन्द्र ने 10 लाख रुपए की सुपारी खान मुबारक को दी थी. उन्होंने बताया कि गजेंद्र खान मुबारक और अबू सलेम के पैसे नोएडा एनसीआर में प्रॉपर्टी में भी लगाता है.

उन्होंने बताया कि गजेंद्र थाना सेक्टर 20 में दो मामलों में वांछित भी चल रहा था. पूछताछ के दौरान डी कंपनी से जुड़े लोगों के बारे में कुछ अहम जानकारी मिली है और एसटीएफ जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

Related Articles

Back to top button