LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

गौतम गंभीर ने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बारिश के बाद दिल्ली में उत्पन्न जलजमाव को लेकर बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी के मुखिया और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

गौतम गंभीर ने मलिकज़ादा मंज़ूर अहमद की एक शायरी को ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘चेहरे पे सारे शहर के गर्द-ए-मलाल है. जो दिल का हाल है वही दिल्ली का हाल है

ऐसे में राजनीतिक जानकारों का कहना है कि गौतम गंभीर ने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

दरअसल, दिल्ली में रविवार को भारी बारिश हुई थी. इससे कई जगहों जलभराव की स्थिति बन गई थी. साथ ही मिंटो ब्रिज पर 56 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर उसका मिनी ट्रक पानी में डूब जाने से मौत हो गई थी.

वहीं, गौतम गंभीर से पहले दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने आरोप लगाया था कि मानसून की पहली बारिश में आप सरकार की तैयारियों की कलई खुल गई.

मनोज तिवारी ने कहा था कि मिंटो ब्रिज क्षेत्र दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत आता है. वहां एक पंप है, जिसे समय पर चालू नहीं किया गया और डीजेबी की पाइप लाइन भी बंद थी. हम पहले भी इस मुद्दे को उठाते रहे हैं.

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा था कि कुछ घंटों की बारिश में बिगड़े हालात तो महीनों की बारिश में दिल्ली का क्या हाल होगा? अरविंद केजरीवाल जी मानसून की पहली बारिश ने ही आपकी तैयारियों की कलई खोल दी.

आगे होने वाली बारिश से निपटने के लिए तुरंत ठोस योजना तैयार करें, ताकि दिल्ली को डूबने और लोगों को तकलीफ से बचाया जा सके वहीं, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी एक ट्वीट में मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था

कि अभी मानसून शुरू ही हुआ है और आप सरकार को जलभराव रोकने के लिए यथासंभव जल्द से जल्द ठोस कदम उठाने चाहिए. गुप्ता ने मिंटो ब्रिज पर एक व्यक्ति की मौत पर दुख प्रकट किया था.

यह क्षेत्र दिल्ली लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत आता है. उन्होंने कहा था कि अगर समय पर कदम उठाये जाते तो जलभराव से मौत को रोका जा सकता था.

Related Articles

Back to top button