LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

कानपुर :विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे पर पुलिस ने रखा बड़ा इनाम

यूपी के कानपुर जिले के बिकरू कांड का मास्टरमाइंड और 5 लाख का इनामिया बदमाश विकास दुबे तो एनकाउंटर में मारा जा चुका है, लेकिन अभी तक पुलिस उसके भाई दीप प्रकाश दुबे का कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई है.

दीप प्रकाश दुबे के खिलाफ लखनऊ के कृष्णा नगर कोतवाली में जालसाजी समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज है. FIR दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है.

अब राजधानी पुलिस ने उसपर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. पुलिस की टीमें लगातार उसकी तलाश में छापेमारी कर रही हैं.

पुलिस सूत्रों की मानें तो दीप प्रकाश लखनऊ में ही कहीं छिपा हुआ है. पुलिस सर्विलांस की मदद से उसकी तलाश में जुटी है. आरोपित लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है.

कृष्णानगर पुलिस ने सोमवार को आरोपित के परिजनों से एक बार फिर पूछताछ की और दीप प्रकाश दुबे की लोकेशन के बारे में जानकारी ली गई.

हालांकि, पुलिस को परिजनों से कोई स्पष्ट जानकारी हासिल नहीं हुई. वहीं, उसके घर के बाहर पुलिस मुस्तैद कर दी गई है, जो हर आने-जाने वालों पर नजर रख रही है.

गौरतलब है कि दो जुलाई की रात को कानपुर के बिकरू गांव में विकास दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर दबिश देने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला कर दिया था.

जिसमें आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए. घटना के करीब 7 दिन बाद विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया था और 10 जुलाई की सुबह यूपी एसटीएफ से मुठभेड़ के दौरान उसकी मौत हो गई. 2 जुलाई को हुए बिकरू कांड के बाद से ही दीप प्रकाश घर से फरार है.

Related Articles

Back to top button