LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमध्य प्रदेश

मायावती व राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने लालजी टंडन के निधन पर जताया दुख

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर मंगलवार को गहरा शोक व्यक्त किया. मायावती ने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश के राज्यपाल और उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार में कई बार वरिष्ठ मंत्री रहे लालजी टंडन बहुत सामाजिक, मिलनसार और संस्कारी व्यक्ति थे.

इलाज के दौरान लखनऊ में उनका निधन होने की खबर अति दुखद है. मैं उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं.

बसपा सुप्रीमो अगस्त 2003 में जब उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री थीं, उस समय उन्होंने रक्षाबंधन के मौके पर लालजी टंडन को राखी बांधी थी.

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी लालजी टंडन के निधन पर गहरा दुख जताया है. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अपने शोक संदेश में कहा कि लालजी टंडन शालीन, मृदुभाषी और जमीन से जुड़े व्यक्ति थे

और उन्हें राजनीति का लंबा अनुभव था पटेल ने कहा कि टंडन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की लखनऊ सीट से चुनाव जीतकर सांसद बने और उन्होंने लखनऊ में तमाम विकास के कार्य कराए.

उन्होंने कहा कि टंडन के निधन से एक अपूरणीय क्षति हुई है. राज्यपाल ने दुखी परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है.गौरतलब है कि, मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का मंगलवार सुबह 5:35 मिनट पर निधन हो गया.

लखनऊ के मेंदाता में उन्होंने अंतिम सांस ली. बेटे आशुतोष ने निधन की जानकारी दी. 85 वर्षीय लालजी टंडन का लंबे समय से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था.

टंडन को 12 जून को सांस लेने में तकलीफ और बुखार के चलते मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Related Articles

Back to top button