LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

गाजियाबाद में पत्रकार पर जानलेवा हमले पर अब राजनीति हुई शुरू

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पत्रकार को गोली मारने के मामले में अब राजनीति शुरू हो गई है. इस घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लिया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, गाजियाबाद NCR में है. यहां कानून व्यवस्था का ये आलम है, तो आप पूरे यूपी में कानून व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए. एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई

क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी इस जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?

बता दें कि गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में पत्रकार विक्रम जोशी पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया था. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आया है.

जिसमें नजर आ रहा है कि विक्रम जोशी अपने दो बेटियों के साथ बाइक से जा रहे थे. तभी अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारकर फरार हो गए. इस मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, विक्रम जोशी ने कुछ दिन पहले विजय नगर थाना में तहरीर दी थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लड़के उनकी भांजी के साथ छेड़छाड़ करते हैं. उनके तहरीर देने से बौखलाए बदमाशों ने सोमवार रात को विक्रम जोशी को को गोली मार दी.

गोली उनके सिर पर लगी है. पत्रकार की हालत गंभीर बनी हुई है. वो यशोदा अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button