Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

सिद्धार्थनगर में पुलिस-बदमाशों में हुई मुठभेड़, एक तस्‍कर को लगी गोली

कोतवाली कपिलवस्तु क्षेत्र के अलीगढ़वा के पास मंगलवार तड़के करीब चार बजे गो-तस्कर के गिरोह के साथ पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। दूसरे बदमाश को जवानों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। दोनों बदमाश को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाश का नाम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सलारगढ़ निवासी रौआब अली है। इसके बाएं पैर में गोली लगी है। पकड़े गए बदमाश का नाम अलीगढ़वा निवासी अब्दुल वफा है।

यह है घटनाक्रम

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बर्डपुर नंबर छह के टोला कडजहिया उर्फ पड़रहवा में 20 जुलाई की सुबह गाय का मांस बरामद हुआ था। गांव के बाहर गाय के कटे अंग व खून देखकर ग्रामीण उग्र हो गए थे। बदमाशों ने गांव निवासी सुभाष की गाय चोरी करने के बाद गोकशी की घटना को अंजाम दिया था। सूचना मिलने के बाद विधायक कपिलवस्तु श्यामधनी राही भी मौके पर पहुंच गए थे। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया था कि वह गाय की खोज में लगे थे। तभी बाइक से दो लोग आते हुए दिखाई दिए। वह बीच में खाद की बोरी रखे थे। ग्रामीणों की भीड़ देख वह हड़बड़ा गए और बाइक फिसल कर गिर गई। लोगों ने सहयोग करना चाहा। लेकिन दोनों तेजी से फरार हो गए। ग्रामीणों को संदेह हुआ, गांव के बाहर सीवान में खोजबीन शुरू की। कुछ दूर पर रक्त, मांस, पैर व सिर बरामद हुआ।

एसपी ने कहा

पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि रात को एसओजी व पुलिस की टीम बार्डर के पास गश्त कर रही थी। जंगल के पास दो संदिग्ध दिखाई दिए। पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह फायरिंग करने लगे। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है।

Related Articles

Back to top button