मनोरंजन

Amitabh Bachchan भर्ती होने के बावजूद एक और लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर बताया जिंदगी की ‘चिंता और मुश्किलों’ के बारे में

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन इनदिनों कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे हैं। बिग बी नहीं उनका पूरा परिवार भी इसी कोरोना वायरस बीमारी की चपेट में आ चुका है। बता दें कि बिग बी सहित उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बिग बी का इलाज इनदिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है।

वह अस्पताल से ही लगातार फैंस को अपने बारे में अपडेट दे रहे हैं। वह भर्ती होने के बावजूद सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। अबतक उन्होंने अस्पताल से कई सारे पोस्ट फैंस के साथ शेयर किए हैं। इसी बीच उन्होंने एक और लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर जिंदगी के बारे में एक नया पाठ पढ़ाया है।

कोरोना वायरस के जंग के बीच अमिताभ बच्चन का एक नया पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्ट के शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनें को, शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता..!!’

इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस एक तस्वीर में वह तीन अगल-अलग हाईट में नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने 6 तरह के लोगों से दूरी बनाने के लिए कहा था। उन्होंने लिखा था कि सभी से ईर्ष्या करने वाले, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराए आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। वहीं ऐसे प्रवृत्ती वालों लोगों से  बचना चाहिए।

आपको बता दें कि बीते दिनों अमिताभ बच्चने ने अपने पिता डॉ. हरिवंश राय बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर फैंस से शेयर की थीं उन्होंने बताया था कि  हाल ही में पोलैंड की सिटी व्रोकला को साहित्य के यूनेस्को शहर से सम्मानित किया गया था। इस कार्यक्रम में पोलैंड यूनिर्वसिटी के छात्रों ने अमिताभ बच्चन के पिता लेखक हरिवंश राय बच्चन की चर्चित कविता ‘मधुशाला’ का पाठ किया।

Related Articles

Back to top button