LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मुंबई पुलिस कर सकती है दीपिका और प्रियंका से पूछताछ :सोशल मीडिया

फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से मुंबई पुलिस जल्द ही पूछताछ कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स के मामले में फिल्म इंडस्ट्री की इन दो दिग्गज एक्ट्रेस से पूछताछ कर सकती है.

मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर फर्जी फॉलोअर्स घोटाले की जांच कर रही है. इस मामले में दीपिका और प्रियंका के साथ-साथ करीब 175 हाई प्रोफाइल लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट्स की जांच और पूछताछ हो सकती है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस पैसे देकर और फर्जी फॉलोअर्स के मामले की जांच कर रही है. इस मामले की जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच और साइबर सेल की एक टीम बनाई गई हैं.

रिपोर्ट में मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर विनय कुमार चौबे के हवाले से बताया गया है कि इस पूरे फर्जीवाड़े के मामले में 54 अलग-अलग फर्म पर पुलिस की नजर है.

इसके अलावा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोशल मीडिया मार्केटिंग की अंतरराष्ट्रीय कंपनी Followerskart.com पर भी पुलिस की नजर है.

इसके अलावा मुंबई पुलिस ने फर्जी अकाउंट बनाने के मामले में अभिषेक दिनेश नाम के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है.

ये गिरफ्तारी मुंबई पुलिस की क्रिमिनिल इंटेलिजेंस यूनिट ने की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक संदेह के घेरे में मौजूद 175 अकाउंट्स में कई बॉलीवुड स्टार्स, खिलाड़ी और बिल्डर्स शामिल हैं.

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय स्टार्स में से हैं. ट्विटर और इंस्टाग्राम मिलाकर दीपिका के 78 मिलियन से ज्यादा फऑलोअर्स हैं, जबकि प्रियंका चोपड़ा के 81 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Related Articles

Back to top button