LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

क्या आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी विदेशों में शूट की जाएगी?

कोरोना के कारण, देश के प्रत्येक क्षेत्र का काम बाधित हुआ है. जो लोग मुंबई में हिंदी फिल्म उद्योग में रोजगार पाने की कोशिश कर रहे हैं, उनके लिए काफी समस्याएं आ रही हैं.

65 वर्ष से अधिक के कलाकार यहां काम नहीं कर सकते. हर दूसरे दिन, ज्यादातर नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया के बारे में किसी न किसी मामले पर ट्विटर युद्ध होता है.

इसी के परिणामस्वरूप, अब जब बड़े फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए मुंबई से दूर जा रहे हैं. अक्षय कुमार के अलावा ऐसा लग रहा है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी विदेशों में शूट की जाएगी.

हालांकि, इस बारे में अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है क्योंकि आमिर खान के प्रोडक्शन पर वैसे भी बात करना मुश्किल है और लाल सिंह चड्ढा को लेकर अभी भी सारी गोपनीयता रखी जा रही है.

शनिवार सुबह से ही मुंबई में इस बात की चर्चा थी कि आमिर खान की टीम, जो फिल्म लाल सिंह चड्ढा बना रही है, ने इस फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं और कर्मचारियों से अपने पासपोर्ट का विवरण मांगा है.

एक अनौपचारिक स्रोत से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आमिर खान की इच्छा फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने से शुरू करने की है.

आमिर खान ने अपनी फिल्म की लगभग 70 प्रतिशत शूटिंग देश के विभिन्न शहरों में पूरी की है. विदेश में शूटिंग को लेकर कोई फिलहाल निश्चितता नहीं है.

Related Articles

Back to top button