मनोरंजन

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए अब डिज्नी हॉटस्टार की साइट हुई क्रैश

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म को इतना ज्यादा देखा जा रहा है कि डिज्नी हॉटस्टार की साइट तक क्रैश कर गई है.

पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री दिल बेचारा को प्रमोट करने में लगी हुई है. अब एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी सुशांत की आखिरी फिल्म को लेकर अपने दिल की बात कही है.

नवाज ने सोशल मीडिया के जरिए देश के सभी फिल्म क्रिटिक से अपील की है कि वे सुशांत की दिल बेचारा को सिर्फ एक्टर को ट्रिब्यूट देने के बहाने ही देख ले. वो लिखते हैं- मैं सभी सम्मानित फिल्म क्रिटिक से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को छोड़ दें. इसे बस सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए देखना चाहिए.

इस फिल्म को सभी साथ मिलकर सेलिब्रेट करते हैं. ब्रीद फेम एक्टर अमित साध ने भी ऐसी ही कुछ अपील की है. उन्होंने कहा है कि दिल बेचारा को रेट ना किया जाए और बस सुशांत के जादू को महसूस किया जाए. सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों के ये ट्वीट वायरल हो रहे हैं.

अब सोशल मीडिया पर इस अपील पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. अध‍िकतर लोग नवाज और अमित से सहमत नजर आ रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनके मुताबिक किसी को उनके काम करने से रोकना गलत बता रहे हैं.

मालूम हो कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो गई थी. फिल्म ने कुछ घंटों में ही कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे.

दिल बेचारा में सुशांत की संजना संग केमिस्ट्री सभी का दिल जीत रही है. कहानी कैसी भी रही हो, हर कोई सुशांत की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

Related Articles

Back to top button