LIVE TVMain Slideदेशबिहारस्वास्थ्य

बिहार के जहानाबाद में थाना दारोगा की कोरोना संक्रमण से मौत मची हलचल

कोरोना महामारी से जारी जंग में फ्रंट लाइन खड़े बिहार पुलिस के जवान अब खुद कोविड-19 के संक्रमण की वजह से जिंदगी की जंग हारने लगे हैं.

ताजा मामला बिहार के जहानाबाद का है जहां कोरोना संक्रमण की वजह से नगर थाने में तैनात दारोगा की रविवार को मौत हो गई.

मिली जानकारी अनुसार दारोगा गजेंद्र प्रसाद की गया के मगध मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हुई है. इधर, एसआई की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

बता दें कि मृतक दारोगा गजेंद्र प्रसाद की 20 जुलाई को जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद तबियत ज्यादा खराब होने पर उन्हें गया के मगध मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था.

जहां रविवार शाम इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक 2009 बैच के दारोगा थे. उन्होंने अपने 11 साल की सर्विस में अरवल जिले के विभिन्न थानों के अलावे जहानाबाद जिले विशुन गंज ओपी प्रभारी, प्रभारी सार्जेंट सहित कई जगहों पर अपनी सेवाएं दी थी.

दारोगा गजेंद्र प्रसाद मूल रूप से औरंगाबाद जिले के हसनपुरा गांव के रहने वाले थे और फिलहाल जहानाबाद के नगर थाने में बतौर एसआई पदस्थापित थे. सिटी एसपी मनीष ने एसआई की कोरोना से मौत की पुष्टि की है

और कहा है कि इस विकट स्थिति में पूरा पुलिस परिवार गजेंद्र के परिवार के साथ खड़ा है मालूम हो कि कोरोना अब पुलिसकर्मियों को अपने चपेट में लेने लगा है.

6 दिन पहले नगर थाना में तैनात एसआई समेत आठ लोग संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद नगर थाने को सील कर सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच कराई गई थी.

Related Articles

Back to top button