LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

राजस्थान के CM अशोक गहलोत को लेकर मायावती ने दिया ये बयान

बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजस्थान राजनैतिक संकट पर मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार को सबक सिखाया जाएगा.

अपने छह विधायकों के लिए व्हिप जारी करते हुए मायावती ने कहा कि सभी विधायक कांग्रेस सरकार के खिलाफ वोट करेंगे. उन्होंने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए

कहा कि चुनाव परिणाम आने के बाद बीएसपी ने बिना शर्त कांग्रेस को समर्थन दिया, लेकिन बदनीयती से सभी विधायकों का विलय करवा लिया गया. जयपुर

गहलोत को सिखाया जाएगा सबक

आज एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा राजस्थान में चुनाव के दौरान , तो नतीजा आने के बाद बीएसपी ने कांग्रेस को बिना शर्त के समर्थन दिया था.

दुख की बात है की गहलोत ने सीएम बनने के बाद बदनीयती से बीएसपी को राजस्थान में क्षति पहुंचाने के लिये विलय करने की गैरकानूनी कार्वाई की. यही कृत्य पिछले सरकार में भी किया था. बीएसपी को बार-बार धोखा दिया गया है.

गहलोत की सरकार रहती है या नहीं रहती है मुख्य रुप से कारण कांग्रेस और गहलोत हैं. गहलोत को कब सबक सिखाया जा सकता है. इसकी राह देख रही थी बीएसपी.

इस मामले को ठंडा नहीं होने देंगे और मामले को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाएंगे. कांग्रेस जो गैरसंवैधानिक काम कर रही है उसे सुप्रीम कोर्ट ले जाएंगे.मायावती ने कहा हमने सभी छह विधायकों जिन्होंने बीएसपी के सिंबल पर चुनाव लड़ा है

उनसे कहा है कि वे विधान सभा में विश्वास मत के दौरान कांग्रेस सरकार के खिलाफ मत करेंगे. ऐसा न करने पर उनकी सदस्यता रद्द की जाएगी. बीएसपी कांग्रेस और गहलोत सरकार को पहले भी पाठ पढ़ा सकती थी.

लेकिन हम समय का इन्तजार कर रहे थे. अब हमने कोर्ट जाने का निर्णय लिया है. हम सुप्रीम कोर्ट जाने का निर्णय लिया है.

Related Articles

Back to top button