LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

एटा में 3 साल की बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

एटा में तीन साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के नाम विनीता, अमन, बुधपाल, करुण और कालीचरण है.

पुलिस के अनुसार, तीनों आरोपी बुधपाल, करुण और कालीचरण को 1997 में एक हत्या के मामले में 2002 में उम्रकैद की सजा मिली थी. अभी वे तीनों जमानत पर बाहर थे.

एसपी ने कहा मंगलवार को सभी पांचों को गिरफ्तार किया गया और बच्ची का शव बरामद किया गया था. ऑटोप्सी रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि तीन वर्षीय लड़की की गला दबाकर हत्या की गई थी

जियाथरा पुलिस सर्कज के दातौली गांव के हिरदेश गुप्ता ने अपनी तीन साल की बेटी किंजल के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस को पता चला

कि किंजल के पिता का हाल ही में अपने तीन चचेरे भाइयों के साथ विवाद हुआ था क्योंकि उनकी भतीजी विनीता अमन ठाकुर नाम के लड़के के साथ मिली थी. इसे अपमान के रूप में लेते हुए चचेरे भाइयों ने बदला लेने का फैसला किया.

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने कहा विनीता, किंजल को नाश्ता देने के बहाने अपने घर ले गई. तभी वहां अमन ठाकुर भी आ गया. इसके बाद करुण, बुधपाल और कालीचरण ने लड़की का गला घोंट दिया और उसके शव को घर में छिपा दिया.

दो घंटे बाद, जब हिरदेश अपनी बेटी को खोजने विनीता के घर आया, तो उसे बताया गया कि किंजल पहले ही घर से चली गई थी. किंजल का परिवार घंटों तक उसे खोजता रहा

वहीं. संदेह से बचने के लिए विनीता और अमन भी किंजल को खोजने का नाटक करने लगे. बाद में, पुलिस ने विनीता, अमन, बुधपाल, करुण और कालीचरण को गिरफ्तार कर लिया और लड़की का शव भी बरामद कर लिया.

Related Articles

Back to top button