LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मनोरंजन जगत से बुरी खबर आशुतोष भाकरे ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

देश में डिप्रेशन और खुदकुशी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अभी सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का मामला सुलझा भी नहीं था कि फिल्म जगत के एक और जाने माने चेहरे ने खुदकुशी कर ली है.

मराठी एक्टर आशुतोश भाकरे ने भी सुशांत की ही तरह अपने घर पर फांसी लगा कर कथित तौर पर अपनी जान ले ली.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आशुतोष बीते कुछ समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. वो एक महीने पहले ही महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर लौटे थे.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आशुतोष का शव नांदेड़ स्थित उनके बंगले में लटका हुआ पाया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि आशुतोष मराठी फिल्म इंडस्ट्री का जाना- माना नाम थे. उनकी मौत की खबर से मराठी फिल्म इंडस्ट्री के लोग सकते में हैं.

वहीं, सभी ने बेहद भारी मन से उन्हें श्रद्धांजली भी दी है. साथ ही बता दें कि आशुतोष ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मयुरी देशमुख के पति थे.

उन्होंने साल 2016 में शादी की थी. दोंनों के बीच के रिश्ते भी काफी मजबूत थे. दोनों ही कुछ दिन पहले अपने घर पहुंचे थे. लेकिन अचानक आशुतोष ने इतना बड़ कदम क्यों उठाया इससे जुड़ी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

सशांत सिंह राजपूत की ही तरह आशुतोष भी डिप्रेशन का शिकार थे. उनकी उम्र करीब 32 साल बताई जा रही है. फिल्म इंडस्ट्री में लगातार बढ़ रहे डिप्रेशन और खुदकुशी के मामलों ने पूरे देश को सकते में डाल दिया है. साथ इंडस्ट्री के डार्क साइड को लेकर भी अब सवाल उठने लगे हैं.

Related Articles

Back to top button