LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत ने आत्महत्या पर दिया बड़ा बयान कहा उनकी हत्या हुई

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही, बल्कि ये और भी उलझती चली जा रही है. अब भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है

कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है बता दें कि सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.स्वामी ने गुरुवार को एक ट्वीट किया जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी.

बीजेपी सांसद ने अपने ट्वीट कर बताया कि आखिर उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है. ट्वीट में उन्होंने एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है जिसमें उन्हेंने ऐसे बिंदुओं पर प्रकाश डाला है

जो हत्या की ओर इशारा करते हैं जैसे कि सुशांत के गले पर निशान का लोकेशन, इसमें कहा गया है कि सुशांत के गले पर मिले निशान आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करते.

स्वामी ने जो डॉक्यूमेंट शेयर किया है उसमें सुशांत से जुड़े कुल 26 बिंदुओं पर बात की गई है. जिनमें से मात्र दो आत्महत्या की थ्योरी को सपोर्ट करते हैं इसके अलावा सभी 24 बिंदुओं का इशारा हत्या की थ्योरी की ओर है.

इससे पहले बुधवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बातचीत की है. मैंने पटना पुलिस की और प्राथमिकी और विस्तृत जांच के लिए खुली छ्रट दिए जाने की उनकी तारीफ की है.

अब जबकि दो जांच चल रही है तो मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा. उन्होंने ने कहा है कि उन्हें इसपर कोई आपत्ति नहीं है पर चाहते हैं कि सुशांत को इंसाफ मिले और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो.

Related Articles

Back to top button