LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

आगरा से बड़ी खबर 350 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला आया सामने मचा हड़कंप

आगरा में एक दो-करोड़ नहीं सीधे 350 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. यहां एक सर्राफा व्यापारी से फोन करके एक युवक ने 350 करोड़ रुपये की रंगदारी मांग ली.

जिसके बाद हड़कंप मच गया. हालांकि, पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.दरअसल, थाना न्यू आगरा के कमला नगर निवासी अनूप गुप्ता थाना कोतवाली क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी हैं.

अनूप गुप्ता की रोशन प्लाजा में पीसी चेन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से दुकान है. जिसमें चांदी की पायल बनाने का काम होता है. व्यापारी के यहां नरोत्तम सिंह नाम का व्यक्ति 10-12 साल से काम करता है.

नरोत्तम सिंह के लड़के प्रियांशु ने अपने पड़ोसी की सिम चोरी कर कर ली. उसके बाद उस सिम को अपने फोन में डाल कर व्यापारी को रंगदारी के लिए फोन किया.

युवक ने व्यापारी से फोन पर 350 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी. अनूप गुप्ता ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी.

वहीं, इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने पीड़ित व्यापारी अनूप गुप्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की.

जांच के बाद पुलिस ने बीती रात आरोपी प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया.

आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि गुरुवार को व्यापारी ने उन्हें रंगदारी की सूचना दी थी। जिसके बाद व्यापारी के यहां काम करने वाले नरोत्तम सिंह के लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी प्रियांशु ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

Related Articles

Back to top button