LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

कानपुर अपहरण : संजीत का शव ढूंढ़ने में नाकाम पुलिस परिजन बैठे धरने पर

कानपुर में अपहरण के बाद हत्या किए गए संजीत का शव पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई है. जिसके चलते आज परिजनों के सब्र का बांध टूट गया. कई दिन बीत जाने पर भी शव बरामद नहीं किए

जाने पर गुस्साए परिजन आज स्वयं ही पांडु नदी की तरफ तलाश में निकल पड़े. जिसके बाद पुलिस ने जानकारी लगते ही परिजनों को रास्ते में रोका.

पुलिस के रोके जाने पर परिजन शास्त्री चौक पर धरने पर बैठ गए. परिजनों की मांग है कि पुलिस पकड़े गए आरोपियों का नार्को टेस्ट करवाए.

साथ ही परिजनों ने दोषियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है. इसके अलावा दोषी पुलिसकर्मियों पर भी मुकदमे की मांग परिजनों की ओर से उठाई गई.

आपको बता दें कि बर्रा निवासी पैथोलॉजी कर्मी संजीत की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस जांच के बाद कुछ लोगों को आरोपी भी बनाया है. फिलहाल, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. आरोपियों ने गुनाह कबूल लिया है.

आरोपियो ने संजीत की हत्या की वजह का भी खुलासा किया है. आरोपियों के मुताबिक संजीत ने उन्हें बताया था कि वह करीब 1 लाख रुपये महीना कमाता है.

इतना ही नहीं संजीत ने उन्हें ये भी बताया था कि उसकी बैंक में लाखों रुपये की सेविंग्स हैं. जिसके बाद आरोपियों के मन में लालच आ गया और अपहरण व फिरौती की योजना बनाई.

Related Articles

Back to top button