LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने सुशांत सिंह राजपूत केस पर हो रही बहस को बताया बचकाना

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर चल रही बहसों पर अपना पक्ष रखा है और इसे बचकाना बताया है.

फिल्म कंपैनियन की अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए उन्होंने उम्मीद जताई की लोग सुशांत की आत्मा को शांति से रहने दें. उन्होंने इस बहस से होने वाले बदलावों पर भी अपनी बात रखी.

नसीरुद्दीन शाह ने कहा इस मामले पर बहस दिन पर दिन बचकानी होती जा रही है और मैं देखता हूं कि यह पूरी तरह अनुचित हैं. हम अपने गंदे अंडरवियर लोगों के बीच में क्यों धो रहे हैं?

जो एक्टर अभी शिकायत कर रहे हैं वे लोग पोस्टर पर नहीं है? ऐसे कलाकार क्यों हैं जिन्हें यह शिकायत नहीं है कि उन्हें एक निश्चित फिल्म मिली है? वे उसे नहीं मिलती. ऐसे कई कलाकार हैं जिन्हें यह फिल्म नहीं मिलती.

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा अगर हम ही लोग इस तरह से शिकायत करेंगे, तो फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की सबसे तबाह जगह बन जाएगी. और निडरता के साथ कहता हूं कि यह हर इंडस्ट्री की सच्चाई है.

इन सबसे पहले मैं उम्मीद करता हूं कि लोग सुशांत की आत्मा को शांति से रहने दें और उसे अकेला रहने दें.”

नसीरुद्दीन शाह ने एक्टर दीपक डोबरियाल के बारे में कहा कि उन्होंने हाल ही में अपनी सभी फिल्मों के पोस्टर शेयर किए जिसमें उन्होंने काम किया लेकिन उन्हें पोस्टर में कहीं भी जगह नहीं मिली.

उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा इनमें मैं भी था. मैं भी ऐसा रहूंगा, बिना किसी शिकायत के. सिर्फ एक प्रार्थना है, मैं वर्किंग स्टिल्स से संतुष्ट हूं. अगली बार जब आप मुझे टैग करें, तो कृपया वर्किंग स्टिल का उपयोग करें. धन्यवाद.

Related Articles

Back to top button