LIVE TVMain Slideदेशबिहारस्वास्थ्य

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने मुंबई पुलिस और BMC पर बोला तीखा हमला

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का मामले की जांच दो राज्‍यों के बीच उलझती सी दिख रही है. बिहार पुलिस की ओर से जांच के लिए मुंबई पहुंचे आईपीएस विनय तिवारी को नगर निगम के अधिकारियों द्वारा जबरन क्‍वारंटाइन करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

अब कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने मुंबई पुलिस और BMC पर तीखा हमला बोला है. उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘लगता है मुंबई पुलिस और BMC वाले पगला गए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच करने गए आईपीएस अफसर तिवारी को 15 अगस्‍त तक क्‍वारंटाइन कर दिया. ऐसे में जांच कैसे होगी? मुख्‍यमंत्री तत्‍काल हस्‍तक्षेप करें. तिवारी को रिलीज कराएं और जांच में मदद करें वरना मुंबई पुलिस पर शक और बढ़ेगा.’

दरअसल, आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी के मुंबई पहुंचने के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा रविवार रात को ही काेराेना वायरस के नाम पर उन्हें जबरदस्ती 14 दिन के लिए क्‍वारंटाइन कर दिया गया.

इस घटनाक्रम पर बिहार के डीजीपी गुप्तेशवर पांडेय ने संज्ञान लिया है. उन्‍होंने बताया कि उन्हें भी सूचना मिली है कि सिटी एसपी काे मुंबई में क्‍वारंटाइन कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस बाबत वह महाराषट्र के डीजीपी से बात करेंगे.

बता दें कि एसपी विनय तिवारी काे आईपीएस मेस में भी जगह नहीं दी गई. उन्हाेंने रविवार काे पहुंचते ही जांच शुरू कर दी थी. इस बीच, मुंबई में उन्हें 14 दिनाें के लिए क्‍वारंटाइन कर दिया गया.

अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि विनय तिवारी से पहले पटना के इंस्पेक्टर रैंक के चार अफसर एक सप्ताह से वहां पहुंचे हुए हैं. वे दिन के उजाले में थानाें में घूम रहे हैं.

इस केस से जुड़े लाेगाें से पूछताछ कर रहे हैं. उन्हें क्याें नहीं क्‍वारंटाइन किया गया. यही नहीं स्पाइसजेट की उस फ्लाइट से सिटी एसपी के अलावा पटना से करीब 100 लाेग मुंबई गए, उन्हें क्याें नहीं क्‍वारंटाइन किया गया. यही वजह है कि संजय निरुपम ने मुंबई पुलिस और बीएमसी पर सावल उठाए हैं.

Related Articles

Back to top button