LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोविड-19 संक्रमण से ठीक होने के बाद अपने घर पहुंच गए हैं और उन्होंने रक्षाबंधन के मौके पर अपने फैंस को बधाइयां दी हैं.

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों और नाती-पोतों की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है और इस त्यौहार के बारे में लिखा है.

इसके साथ ही उन्होंने लिखा की रक्षा बंधन के मौके पर अभिषेक बच्चन अस्पताल में है. महामारी के चलते वह इसे वर्चुअली सेलिब्रेट कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की उसमें अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा, और उनके नाती-पोते अगास्त्या नंदा और आराध्या बच्चन हैं. उन्होंने लिखा कल बहनों और भाइयों के लिए रक्षा और सुरक्षा का त्यौहार है..

एक शपथ का दिन जब भाई अपनी कठिनाइयों में उसके हाथ पकड़ने रहने का वादा करता है. रक्षाबंधनः रक्षा का मतलब बचाना और बंधन का मतलब साथ रहने का बंधन. हमारा समाज सदियों से पुरानी परंपराओं को मना रहा है, जोकि हमारे लिए मूल्यवान है.

अमिताभ बच्चन ने लिखा और कल जब वर्चुअल दुनिया में दूरी कम होगी, तो महामारी के वजह से अभिषेक और श्वेता, अगस्त्य की कलाई को रंग देंगे, फिर त्यौहार को धूमधाम से मनाया जाएगा.

सरकार द्वारा निर्धारित मानदंडों को पालन करते रहें और इसका ध्यान रखें.अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को लोग कापी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन दो हफ्तों से भी ज्यादा वक्त से अस्पताल में भर्ती थी. उनके साथ अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

इसके बाद अमिताभ बच्चन एक दिन पहले ठीक होकर अपने घर पहुंच गए लेकिन अभिषेक बच्चन अब भी अस्पताल में हैं.

Related Articles

Back to top button