LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पूल के किनारे Yoga करती दिखी सारा अली खान देखे फोटो

इन दिनो बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लगभग सभी सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव नजर आ रहे हैं. सभी अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करते दिखाई दे जाते हैं.

वहीं एक्ट्रेस सारा अली खान भी इन्हीं स्टार्स की लिस्ट में गिनी जाती हैं. वो सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए फैंस के साथ अपनी निजी लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं.

वहीं अब उनकी एक लेटेस्ट फोटो जबरदस्त वायरल हो रही है. इस फोटो में सारा अली खान पूल के किनारे योगा करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया है.

दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो पूल के किनारे खड़ी होकर योगा करती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में दिख रहा है कि सारा रेड कलर के वर्कआउट वियर में हैं और उनकी योगा मैट भी रेड ही है.

इसके साथ उनके पीछे बेहद खूबसूरत फूलों वाला पेड़ भी है. जो इस पूरी तस्वीर को शानदार बना रहा है. इस तस्वीर में सारा ने फैंस को मैसेज देते हुए कैप्शन भी दिया है.

सारा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी संडे, #sundayfunday #sunnyday #sunnysunday. अगर शांति, स्थिरता और ग्रीन आपको समझदार बना पाती लेकिन कम से कम मैंने इस बार दिन को सही इस्तेमाल किया है’.

सारा की इस तस्वीर पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई उनकी इस तस्वीर की खूबसूरती के साथ-साथ फिटनेस बनाए रखने के जज्बे की तारीफ करता दिखाई दे रहा है.

इससे पहले सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ भी योगा करती दिखाई दे चुकी हैं. सारा जितनी बबली हैं उनके भाई इब्राहिम उतने ही शांत हैं.

सोशल मीडिया पर भी इब्राहिम कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. इब्राहिम भले ही एक कमाल का फोटोशूट करवा चुके हैं लेकिन एक्टिंग की दुनिया में आने का उनका कोई खास इंटरेस्ट नहीं दिखता है. इब्राहिम को क्रिकेट में दिलचस्पी है.

Related Articles

Back to top button