LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत :महाराष्ट्र सरकार,पुलिस के रवैये से नाराज करणी सेना नेकिया हंगामा

बिहारी मूल के बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग और महाराष्ट्र सरकार के रवैये के विरोध में रविवार को करणी सेना ने पटना स्थित एनसीपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने एनसीपी नेता का पुतला फूंका और वहीं कार्यालय के बाहर तोड़-फोड़ भी की.

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष बी.के सिंह ने बताया कि जिस तरह से महाराष्ट्र की सरकार के इशारे पर बिहार की पुलिस को तंग किया जा रहा है और जांच नहीं करने दिया जा रहा है,

उसका हम विरोध करते हैं और एनसीपी नेता शरद पवार को चेतावनी देते हैं कि हर हाल में सुशांत को न्याय दिलाया जाए. अगर ऐसा नहीं होता है तो इसके लिए करनी सेना चरणबद्ध आंदोलन करेगी.

दरसअल, अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पिता के.के सिंह की ओर से पटना के राजीवनगर थाने में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर कराया गया है. एफआईआर में रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं, जिसकी जांच करने के लिए बिहार पुलिस की तीन सदस्यीय टीम मुम्बई गई है.

वहीं एक और टीम के जाने की चर्चा है. इस बीच यह खबर है कि मामले की जांच मुम्बई पुलिस से बिहार की टीम को अपेक्षित सहयोग नहीं मिल पा रहा. मुम्बई पुलिस से जुड़ी ऐसी कई बातें सामने आ रही है जो संदेहास्पद है. इसी बात के विरोध में प्रदर्शन किया गया है.

हालांकि बिहार पुलिस के डीजीपी का कहना है कि मुम्बई पुलिस सुप्रीम कोर्ट के आदेश का इंतजार कर रही है. जैसे ही सुप्रीम कोर्ट रिया के याचिका पर वर्डिक्ट देगी, मुम्बई पुलिस के पास मामले से संबंधित जितने भी साक्ष्य हैं वो बिहार पुलिस के टीम को सौंप देगी.

वहीं डीजीपी ने आत्महत्या मामले की मुख्य अभियुक्त रिया से अपील की है कि आप अगर निर्दोष हैं तो सामने आएं, यह भागा भागी किस बात की? बिहार पुलिस आपकी दुश्मन नहीं है, वो किसी निर्दोष को नहीं फंसाती है.

Related Articles

Back to top button