LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

कोरोना संक्रमण : जहानाबाद प्रशासन ने लोगों के लिए टॉल फ्री नंबर किया जारी

अगर आप कोरोना संक्रमित हैं या आपको संक्रमित होने का संदेह तो घबराएं नहीं, जहानाबाद प्रशासन ने घर बैठे आपको चिकित्सीय परामर्श देने की व्यवस्था कर ली है.

प्रशासन ने टॉल फ्री टेलीफोन और मोबाइल नम्बर जारी किया है, जिसपर कॉल कर कोई कोरोना संबंधी जानकारी ले सकता है.

बता दें कि, कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच मगध प्रमंडलायुक्त असंगबा चुबा आओ ने जहानाबाद आकर पर प्रशासनिक और चिकित्सीय तैयारियों का निरीक्षण किया.

उन्होंने जहानाबाद सदर अस्पताल के जी.एन.एम. काॅलेज स्थित आईसोलेशन सेन्टर, अनुमंडल कार्यालय स्थित नियंत्रण कक्ष, सदर प्रखंड स्थित काॅल सेन्टर और धनगाॅवा स्थित कोविड केयर सेन्टर का निरीक्षण किया गया.

आयुक्त को जिलाधिकारी नवीन कुमार ने बताया गया कि जिले में स्थापित नियंत्रण कक्ष-सह-परार्मश केन्द्र की ओर से सफलतापूर्वक काम किया जा रहा है. यहां शिफ्ट में चिकित्सक और अन्य कर्मियों के साथ एम्बुलेस सुविधा बहाल की गई है.

उन्होंने बताया कि सेंटर से कोरोना संबंधित समुचित जानकारी कोरोना मरीजों और जानकारी के इच्छुक जिले के सभी व्यक्तियों को दी जा रही है.

जिला नियंत्रण कक्ष की टेलीफोन संख्या 06114 – 223013 और मोबाईल नंबर-8544423133 या फिर कोविड-19 टाॅल फ्री नंबर-18003456614 है. इन नम्बरों पर सम्पर्क कर कोई भी उचित परार्मश प्राप्त कर सकते है.

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों और होम आईसोलेशन में रह रहे व्यक्तियों को स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए बनाए गए काॅल सेन्टर के निरीक्षण के दौरान प्रमंडल आयुक्त को जिलाधिकारी ने बताया गया

काॅल सेन्टर के माध्यम से रोजाना मरीजों के स्वास्थ्य की पूछताछ की जा रही है, ताकि आवश्यकता अनुसार ससमय परार्मश और चिकित्सा का लाभ उन्हें दिया जा सके.

Related Articles

Back to top button