LIVE TVMain Slideदेशबिहारमनोरंजन

सुशांत सिंह : आरजेडी के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने भी सीबीआई जांच की मांग की

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला आज बिहार विधानसभा में भी उठाया गया. सुशांत सिंह के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

नीरज सिंह के अलावा आरजेडी के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. नीरज सिंह बीजेपी के विधायक हैं.

वहीं, सुशान्त सिंह राजपूत की भाभी और एलजेपी की विधान परिषद की सदस्य नूतन सिंह ने भी सदन में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सही बात सामने आना चाहिये. इस मामले पर सर्वदलीय बैठक कर सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिये.

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बिहार पुलिस लगातार मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग न करने का आरोप लगा रही है. कल इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया गया.

एसपी को क्वारंटीन करने के बाद अब ये विवाद और ज्यादा बढ़ गया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस मामले पर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बिहार पुलिस जिम्मेदारी से काम कर रही है, ऐसे में एसपी को क्वारंटीन करना ठीक नहीं है.

हाल ही में सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच के बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामलमा दर्ज करवाया था. इसके बाद बिहार पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी.

केके सिंह ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज कराई है. सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों समेत छह लोगों के खिलाफ 25 जुलाई को उक्त प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Related Articles

Back to top button