LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमनोरंजन

टीवी कलाकार अनुपम श्याम को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार का बड़ा एलान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीवी कलाकार अनुपम श्याम को इलाज के लिए 20 लाख रुपए की सहायता देने का ऐलान किया है. ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ और ‘बैंडिट क्वीन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्टर अनुपम श्याम को फिलहाल मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

62 वर्षीय एक्टर की हालत गंभीर है और वह आईसीयू में हैं. एक्टर के परिवार ने अनुपम श्याम के इलाज के लिए इंडस्ट्री के लोगों से वित्तीय मदद करने का अनुरोध किया था. जानकारी के मुताबिक, अनुपम श्याम के परिवार ने आमिर खान और सोनू सूद से भी मदद मांगी थी. एक्टर मनोज बाजपेयी ने एक्टर के परिवार को एक लाख रुपए की मदद दी है.

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने रविवार को लखनऊ में बताया कि यह सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी जाएगी. उन्होंने बताया कि योगी ने श्याम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

टेलीविजन धारावाहिक ‘प्रतिज्ञा’ में सज्जन सिंह का किरदार निभा कर चर्चा में आए फिल्म एवं टीवी कलाकार अनुपम श्याम उत्तर प्रदेश स्थित प्रतापगढ़ के निवासी हैं. वे गुर्दे की बीमारी से ग्रसित हैं. चिकित्सकों ने उन्हें गुर्दा प्रतिरोपित कराने की सलाह दी है.

अनुपम के भाई अनुराग ने बताया था कि, ‘मैं मलाड अस्पताल में उनका डायलिसिस करवा रहा था, लेकिन सोमवार को डायलिसिस कराने के बाद उनकी तबियत अधिक खराब हो गई. हॉस्पिटल ने सुझाव दिया कि हम उन्हें किसी ऐसे अस्पताल में ले जाएं, जिसमें आईसीयू हो.

इसलिए मैंने उन्हें इस अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन यह बहुत महंगा है और हमारे पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं. श्याम ने जो कुछ कमाया है, वह सब उनकी दवा पर खर्च हो चुका है. हमें वास्तव में पैसे की जरूरत है. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि, उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत की बात को उनकी इंडस्ट्री में फैलाएं ताकि कोई आगे आकर हमारी मदद कर सके.

Related Articles

Back to top button