LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

लता मंगेशकर ने रक्षाबंधन पर पीएम मोदी से मांगा वादा कहा

बॉलीवुड के प्रसिद्ध नगीनों में से एक दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने रक्षाबंधन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुभकामनाएं दी हैं. शुभकामनाओं के साथ दिग्गज गायिका ने एक वीडियो भी साझा किया.

जिसमें लता मंगेशकर ने बताया कि वह इस साल प्रधानमंत्री मोदी को राखी क्यों नहीं भेज पाईं. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से एक वादा भी मांगा है.

वीडियो शेयर करते हुए लता मंगेशकर ने कहा आज मैं आपको राखी के शुभ अवसर पर सलाम करती हूं. मैं आपको राखी नहीं भेज सकी जिसकी वजह, सारी दुनिया को पता है.

आपने हमारे देश के लिए इतना काम किया है और इन बातों को देशवासी कभी नहीं भूलेंगे. आज देश की लाखों महिलाएं के हाथ राखी बांधने के लिए सामने हैं लेकिन राखी बांधना मुश्किल है.

आप इसे समझ सकते हैं लेकिन अगर संभव हो, तो राखी के दिन हमसे वादा करें कि आप भारत को और ऊंचाई पर ले जाएंगे.

गायिका लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी का जवाब भी आया है. उन्होंने लिखा रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर लता दीदी, आपका यह भावपूर्ण संदेश अपार प्रेरणा और ऊर्जा दे रहा है.

करोड़ों माताओं और बहनों के आशीर्वाद से, हमारा देश नई ऊंचाइयों को छुएगा और नई सफलताएं प्राप्त करेगा. आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, यही ईश्वर से मेरी प्रार्थना है.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी और लता मंगेशकर के बीच बहुत अच्छे संबंध हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई या शुभकामनाएं देते हैं. गायिक ने रक्षाबंधन के त्योहार पर पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी हैं

Related Articles

Back to top button