LIVE TVMain Slideदेशबिहार

सुशांत सिंह राजपूत : सुशांत के भाई से नीतीश कुमार ने की बात CBI जांच की सिफारिश

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच को लेकर बिहार की नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है.

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार की रात सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू से फोन पर बात की थी. दोनों के बीच तकरीबन 10 मिनट तक बात हुई, जिसमें नीतीश कुमार ने सुशांत मामले पर नीरज बबलू से पूरा अपडेट लिया था.

इस दौरान नीरज बबलू ने सीएम से इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग भी की थी. नीरज बबलू ने खुद यह जानकारी दी. साथ ही उन्‍होंने मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी कई गंभीर आरोप लगाए. दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत का परिवार सीबीआई जांच की सिफारिश के मूड में था.

पहले सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग नहीं चाहता था, लेकिन पटना के सिटी एसपी को मुंबई में जबरन क्‍वारंटीन करने के बाद दिवंगत परिवार ने सीबीआई जांच को लेकर बिहार सरकार से सिफारिश का आग्रह करने का मन बनाया था.

सूत्रों के मुताबिक, बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश को लेकर मूड बना चुकी थी और लोगों की लगातार मांग थी कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच हो.

इसी केस में मंगलवार को चिराग पासवान ने भी सीएम नीतीश कुमार से बात की और सीबीआई जांच की मांग को दोहराया है. लगभग डेढ़ महीने पहले हुई इस घटना के बाद से लगातार सीबीआई जांच की मांग भी उठी थी. बिहार सरकार की एक जांच टीम अभी मुंबई में है जिसको आईपीएस अधिकारी लीड कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button