खबर 50

अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गलत बयानबाजी से बचने को कहा…..

किसी भी पार्टी नेता के नाम का उल्लेख किए बिना, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर किसी भी राजनीतिक नेता के खिलाफ ‘अपमानजनक बयान’ न दें।

ट्विटर के माध्यम से शिवकुमार ने लिखा, ‘मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे किसी भी राजनीतिक नेता के खिलाफ, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्वास्थ्य और अन्य मुद्दों पर अपमानजनक बयान न दें। दूसरों की बुराई करना हमारी संस्कृति में नहीं है। कांग्रेस वो पार्टी है जो भाईचारे और मानवता की मिसाल पेश करती है।

उनका यह बयान राज्यसभा सांसद और गुजरात के एआईसीसी प्रभारी राजीव सातव की टिप्पणी के कुछ दिनों बाद आया है, जहां उन्होंने सुझाव दिया कि पार्टी में आत्मनिरीक्षण संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के समय से शुरू होना चाहिए था। बाद में, पार्टी के उच्च सदन के सांसदों की गुरुवार की बैठक में अपनी बात को स्पष्ट करने के लिए सातव ने ट्विटर का सहारा लिया। शनिवार को ट्वीट्स की एक श्रृंखला के माध्यम से, सातव ने कहा कि वह इस बात पर चर्चा करने में सहज नहीं थे कि बाहर मंचों पर पार्टी की बैठकों में क्या होता है।

Related Articles

Back to top button