LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

टीवी के पॉपुलर एक्टर सतीश शाह भी कोरोना वायरस से संक्रमित

जाने-माने फिल्म व टीवी अभिनेता सतीश शाह भी कोविड-19 का शिकार हो चुके हैं. कोरोना से ग्रस्त सतीश शाह 20 जून को मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे और 28 जून को ठीक होकर वे अपने घर लौट आये हैं.

मगर उन्होंने कोविड-19 का शिकार होने और उससे उबरने की जानकारी शनिवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी.

सतीश शाह को कोविड-19 होने से संबंधित अधिक जानकारी पाने के लिए फोन किया, तो उन्होंने कहा की मुझे कुछ दिनों से बार-बार बुखार सा महसूस हो रहा था.

मेरा तापमान 99 से 100 के बीच आ रहा था और ऐसे में मैं पेरासिटामोल लेकर ठीक होने की कोशिश कर रहा था, मगर मेरा बुखार जाने का नाम ही नहीं ले रहा था.

ऐसे में मेरे डॉक्टर की सलाह पर मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया और मुम्बई के लीलावती अस्पताल में दाखिल हो गया.

69 वर्षीय सतीश शाह ने आगे कहा मैं पिछले चार महीने से अपने घर से बाहर निकला ही नहीं. पता नहीं फिर मैं इस बीमारी का शिकार कैसे हुआ.

फिलहाल मैं 11 अगस्त तक होम क्वारंटीन में रहूंगा और अभी मेरी तबीयत ठीक है ये पूछे जाने पर कि आखिरकार उन्होंने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के इतने दिन बाद तक क्यों कोविड-19 की बात छुपाई तो इसपर उन्होंने कहा मैं चाहता था कि मैं पूरी तरह से ठीक होकर ही इस मामले में बात करूं

सतीश शाह ‘जाने भी दो यारों’, ‘गमन, ‘उमराव जान’, ‘शक्ति’, ‘अर्धसत्य’, ‘अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है’, ‘मालामाल’, ‘ओम शांति ओम’,

‘रा. वन’, ‘हमशक्ल्स ‘जैसी ढेरों फिल्मों में काम कर चुके. इसके अलावा सतीश सालों तक सीरियल्स की दुनिया का भी जाना-माना नाम रहे हैं. उन्होंने ‘ये जो है जिंदगी’, ‘फिल्मी चक्कर’ ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’, जैसे टीवी शोज के जरिए भी खूब लोकप्रियता पाई.

Related Articles

Back to top button