LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत केस : शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार पर अप्रत्यक्ष तौर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग सीबीआई के कंधे पर बंदूक रखकर महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की साजिश रच रही हैं.

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सीबीआई जांच करवाने के लिए तैयार हुई है. सीबीआई जांच के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर राजनीति भी गर्मा गई है.

संजय राउत ने एख बयान में कहा सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कुछ लोग पर्दे के पीछे पटकथा लिख रहे हैं. वो सच छुपाना चाहते हैं इसलिए दबावतंत्र बनाया जा रहा है. सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की ये साजिश है.

ऐसे कितने भी चक्रवयूह आप बनाओ हम भेद कर बाहर आ जाएंगे इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है.

संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की जांच पड़ताल की सराहना की. उन्होंने कहा मुंबई पुलिस एक सक्षम बल है और सच्चाई को सामने लाने की पूरी कोशिश कर रही है

सुशांत सिंह राजपूत केस में शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम भी जुड़ रहा है. इसलिए शिवसेना केंद्र सरकार के खिलाफ अक्रामक हो रही है.

हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे नारायण राणे ने कहा था 8 और 13 जून को हुई पार्टी में कौन-कौन शामिल था. पुलिस को उनका पता लगाना चाहिए उन्होंने कहा कि इस पार्टी में महाराष्ट्र सरकार का एक युवा मंत्री भी उपस्थित रहा था.

वही, बीजेपी नेता निलेश राणे ने प्रत्यक्ष तौर पर आदित्य ठाकरे पर सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर संबंध बताया था.

Related Articles

Back to top button