LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

गौतमबुद्ध नगर जिले के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह कोरोना पॉजिटिव

गौतमबुद्ध नगर जिले के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह को जानलेवा कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. रविवार को पुलिस कमिश्नर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आलोक सिंह के अलावा उनका बेटा और दो गनर में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है.

बतादें कि जिले में अब तक 87 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को कोरोना अपना शिकार बना चुका है. इनमें से 68 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि एक पुलिसकर्मी की मौत भी हुई है.

एडीसीपी और नोडल अधिकारी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात जोन-3 के पुलिस उपायुक्त कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने बताया कि उनकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनके दो गनर और बेटा भी संक्रमित पाए गए हैं.

गौतमबुद्ध नगर में बीते 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 77 मामले सामने आए हैं. इस दौरान जिले में 85 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई. जिले में अब तक कोरोना वायरस की वजह से 43 लोगों की मौत हो चुकी है.

जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि रविवार को गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना संक्रमण के 77 नए मामले सामने आए हैं.

इसके साथ ही अब तक 5945 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है. इनमें से 4973 लोग इलाज के बाद ठीक हो कर घर जा चुके हैं.

929 लोगों का जिले के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इसके अलावा महामारी की चपेट में आकर अब तक 43 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि कोरोना के जो मरीज रविवार को पाए गए हैं, उन्हें यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जिले में 1,03,772 नमूनों की जांच की गई है.

Related Articles

Back to top button