LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : हापुड़ में मासूम का अपहरण व गैंगरेप का मामला आया सामने

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में मासूम का अपहरण और उसके साथ गैंगरेप करने वाले आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

उधर, रविवार को पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए स्केच जारी किए हैं. पुलिस ने बताया कि चश्मदीदों के बयानों के आधार पर तीन तीन संदिग्धों के स्केच जारी किए गए हैं. इस सिलसिले में एडीजी भी हापुड़ पहुंचे थे. आरोपियों के नाम क्या है? पुलिस अभी इसका पता भी नहीं लगा सकी है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्ची को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गए और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. बच्ची को नाजुक हालत में छोड़कर आरोपी वहां से फरार हो गए.

बलात्कार के आरोपी की तलाश में पुलिस टीम की कमान संभाल रहे गढ़मुक्तेश्वर के सर्कल ऑफिसर पवन कुमार ने कहा कि दो महिलाओं के बयानों के आधार पर आरोपियों के स्केच बनाए गए. इन्हीं महिलाओं ने बच्ची को बाइक पर ले जाते हुए देखा था.

पुलिस जिलेभर में आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस खासकर बॉर्डर इलाकों में गहन जांच कर रही है. मामले में पीड़िता के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपी पीड़िता के परिचित हो सकते हैं.

बतादें कि हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में 7 अगस्त को 6 साल की बच्ची तीन दरिंदों ने गैंगरेप किया था. बच्ची को गंभीर हालत में हापुड़ से मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया था.

मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल का कहना है कि जब बच्ची को भर्ती कराया गया था तो उसे अंदरूनी और बाहरी चोट लगी हुई थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी बच्ची को उस वक्त बाइक पर बिठाकर ले गए जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी.

Related Articles

Back to top button