LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

मेरठ : नाबालिग से रेप की कोशिश में गिरफ्तार हुआ युवक बीजेपी विधायक ने दिया ये बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक संप्रदाय विशेष के युवक द्वारा दूसरे संप्रदाय की नाबालिग किशोरों की फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने और रेप की कोशिश में गिरफ्तार किया गया है.

आरोप है कि लिसाड़ी गेट के हापुड़ रोड का रहने वाले युवक नबील अंसारी पुत्र रियाजुद्दीन अंसारी द्वारा एक नाबालिग छात्रा को दो वर्ष से परेशान कर रहा था.

इतना ही नहीं उसने छात्रा के फोटो भी खींचे थे जिसके माध्यम से वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था. इसके बाद उसने छात्रा को एक होटल के पास बुलाया और फिर रेप की कोशिश की.

उधर मामले में सियासत भी शुरू हो गई. मामला दो सम्प्रदायों से जुड़ा होने की वजह से बीजेपी विधायक भी बीच में कूद पड़े. बीजेपी विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि लव जिहाद को नेस्तनाबूत करेंगे.

लव जेहाद चलने नहीं देंगे. कोई आदमी ज़िंदा नहीं बचेगा. सब ऊपर जाएंगे. हालांकि इस बयान के बाद वे कोर्ट की बात करने लगे. विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने बाद में बोला कि की ऐसे आरोपियों पर एनएसए लगाया जाएगा.

बताया जा रहा है कि नबील अंसारी नाम का ये शख्स दो साल से नाबालिग छात्रा को परेशान कर रहा था. हिंदू संगठन के युवाओं ने परतापुर थाने में जाकर हंगामा करते हुए आरोप लगाया

कि लिसाड़ी गेट के हापुड़ रोड का रहने वाले समुदाय विशेष का युवक नबील अंसारी पुत्र रियाजुद्दीन अंसारी ने 17 वर्षीय नाबालिक छात्रा को 2 वर्ष से परेशान कर रहा था.

हिन्दू संगठन ने आरोप लगाया कि नबील अंसारी ने छात्रा को फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए कहां की तुम्हारे परिवार और तुम्हारी कुछ ऐसी वीडियो और फोटो है जिसे वह वायरल कर देगा तो तुम और तुम्हारा परिवार कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा.

जिसके बाद आरोपी युवक नबील अंसारी ने युवती को डरा धमका कर एमसीसी हास्टल के पास बुला लिया और उसे बहला फुसला कर जुरनपुर फाटक के पास सुनसान जगह पर पहुंच गया.

जहां आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ जबरन छेड़खानी करने लगा. युवती ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उसे घेर लिया और आरोपी युवक नबील की पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

आपको बाद में पीड़ित युवती के परिजन भी आ गए और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. परतापुर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि परतापुर के ही भूड़बराल में कुछ दिन पहले लव जिहाद का मामला सामने आया था. जिसमें आरोपी शमशाद ने महिला और उसकी बेटी की हत्या कर घर के अंदर ही दफना दिया था.

मामले में मेरठ के एसपी सिटी अभिषेक नारायण सिंह ने कहा कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में तफ्तीश जारी है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button