LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशसाहित्य

शाहजहांपुर में मेडिकल छात्रा ने छत से कूदकर जान देने की,की कोशिश

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में एक मेडिकल छात्रा ने छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की है.

छत से कूदने से पहले छात्रा ने अपना वीडियो बनाकर मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही मेडिकल स्टाफ ने भी मेडिकल प्रशासन पर धमकाने और शोषण करने के आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस मामले में जांच की बात कर रही है.

घटना थाना तिलहर क्षेत्र के वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज की है. यहां की छात्रा कल्पना मेडिकल कॉलेज की छत से कूद गई.

आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. छत से कूदने से पहले मेडिकल छात्रा ने अपना वीडियो बनाकर मेडिकल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

वीडियो में छात्रा ने बताया कि मैं रुहेलखंड शाहजहांपुर में ड्यूटी करती हूं. हमने कोविड-19 ड्यूटी के लिए मना नहीं किया है, हम ड्यूटी करना चाहते हैं.

जब हमने सैलरी की डिमांड की है. 5000 रुपए में हम जॉब करते हैं, ये इसी में हमें ड्यूटी कराना चाहते हैं. ये हमारी कोई सैलरी नहीं बढ़ा रहे हैं.

हमारा कोई हेल्थ इंश्योरेंस नहीं है. ये हमें इतना मेंटली टॉर्चर करते हैं, हमारा खाना पीना बंद कर रखा है. जबरदस्ती ड्यूटी कराने को बोलते हैं.

इस घटना के बाद छात्रा के दूसरे साथियों ने भी मेडिकल कॉलेज प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. छात्राओं और मेडिकल स्टाफ का आरोप है कि उन्हें यहां धमकाया जाता है और जान से मारने की धमकी दी जाती है.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के लोग भी छात्र-छात्राओं और स्टाफ को धमकाने की मुद्रा में नजर आए.

फिलहाल पुलिस मामले में जांच की बात कर रही है. मामले में एसपी अपर्णा गौतम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Related Articles

Back to top button