LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सड़क 2 में आलिया भट्ट का एक डायलॉग को लेकर विवाद छिड़ा भड़की कंगना रनौत

आलिया भट्ट इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके फैंस के निशाने पर हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है.

जिसने विश्व रिकॉर्ड बना लिया है, ये रिकॉर्ड लाइक्स नहीं बल्कि डिस्लाइक्स में बनाया है. अब ये ट्रेलर एक और कारण से विवादों में आ गया है.

फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट का एक डायलॉग है जिसमें वो कह रही हैं फेक गुरुओं की वजह स मैंने बहुत कुछ खोया है. अब उनके इसी डायलॉग को लेकर विवाद छिड़ गया है.

इसे लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी आलिया पर निशाना साधा है. कंगना ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा बहुत शानदार बात पकड़ी है.

क्या इस गुरू को मौलवी या कैलाश स्कैंडल से या मक्का स्कैंडल से बदला जा सकता है. क्या साधुओं की लिंचिंग के मामले का इससे कुछ लेना देना है, जो कि अभी जांच का विषय है? क्यों पाकिस्तानी दलालों को धार्मिक नफरत और जांच के विषयों को पर टिप्पणी करने की इजाजत दी जाती है.

Team Kangana Ranaut
@KanganaTeam
Nice observation, can they replace Guru with Maulavi and Kailash scandal with Macca scandal?Does Sadhus lynchings have something to do with these prejudices? Why Pankistani Pimps are allowed to spread religious hate and prejudices in Bharat? -KR #Sadak2 #sadak2trailer
@rohitjswl01
In trailer Alia bhatt says In Guruo ke vajah se maine kisi apne ko khoya hai, Just for once remove the word GURU and replace it with Maulvi or Padri can you do that Mr Bhatt???? No discussion just replace it and relaunch the trailer… Not asking much @MaheshNBhatt #sadak2Trailer

 

सड़क 2 के ट्रेलर को फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसे 66 हजार लोगों ने पसंद किया और 748 हजार लोगों ने नापसंदगी जाहिर की.

इसी तरह, जिस प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर इस फिल्म का प्रीमियर होना है, उसके यूट्यूब चैनल पर लाइक के आंकड़े 29 हजार और डिस्लाइक के आंकड़े 144 हजार थे.

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के प्रशंसक पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर सक्रिय रूप से अभियान चला रहे हैं और सभी से सड़क 2 का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं.

इसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी आईं. एक उपयोगकर्ता ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा ट्रेलर आउट हो गया है .. इसे केवल एक डिस्लाइक न दें, बल्कि इसे सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बनाएं

वहीं सुशांत के एक प्रशंसक ने लिखा सड़क 2 का ट्रेलर आ गया है. संजय दत्त जी हमें क्षमा करें. हम जानते हैं कि आप इस समय किस दर्द से गुजर रहे हैं,

लेकिन कृपया समझें, हम महेश भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों की फिल्में देखना पसंद नहीं कर सकते. सुशांत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता की हत्या में उनका हाथ है और हम भारतीय यह बर्दाश्त नहीं कर सकते.

Related Articles

Back to top button