Main Slideखबर 50

मुख्य सड़को पर गड्ढों की भरमार, प्रशासन को है हादसे का इंतजार…

चंद्र नगर से सिविल सिटी तक की मुख्य सड़क पिछले दो साल से टूटी हुई है। बारिश के कारण सड़क की हालत और भी बदतर हो गई है। अब हालात यह हो गए है कि बरसात के समय तो लोग अपने घरों से बाहर भी नहीं निकल पा रहे। हल्की सी बरसात होने पर शहर में जगह-जगह पानी भर जाता है और गड्ढों में लोगों के वाहन फंस जाते हैं।

बुधवार शाम को हुई बारिश के बाद पानी मेन रोड पर जमा हो गया और राहगीरों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा।  परेशान लोगों ने वीरवार को निगम व प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया और रस्सी लगाकर सड़क बंद कर दी। सूचना मिलने पर पार्षद के पति बलजिंदर सिंह संधू मौके पर पहुंचे और लोगों काे शांत करने लगे। लेकिन लोगों ने उनकी एक नहीं सुनी।

उसके बाद उन्होंने सड़क के एस्टीमेट पास होने की फाइल दिखाई तो लोगों ने कह दिया कि यह फाइल कई बार देख चुके हैं। जिसके बाद लोगों और पार्षद के पति के बीच काफी बहस हुई। लोगों का कहना है कि दो साल से पार्षद सिर्फ यही बात कर रहे हैं कि टेंडर पास हो गया है, लेकिन काम अभी तक शुरू नहीं हो पाया है। पार्षद के पति बलजिंदर सिंह ने बताया कि बरसात की वजह से सड़क का निर्माण कार्य करवाना संभव नहीं है।

Related Articles

Back to top button