LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

जब भदोही से विधायक विजय मिश्रा ने बताया जान का खतरा तो यूपी पुलिस का था ये रिएक्शन

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्र ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा है कि पूर्वाचल के कई माफिया और सियासी धुर विरोधी साजिश रच रहे हैं.

पंचायती चुनाव में कब्जा करने के लिए भदोही पर सबकी निगाह है उधर, भदोही पुलिस ने ट्विटर पर बयान जारी कर कहा विधायक विजय मिश्र द्वारा 13 अगस्त को एक वीडियो जो असत्य तथ्यों को आधार बनाकर अपने आपराधिक कृत्यों से ध्यान भटकाने तथा जनता में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से जारी किया गया.

उनके विरुद्ध 73 अभियोग दर्ज हैं. सुरक्षा के लिए उन्हें गनर दिया गया है. वीडियो में लगाए गए आरोप असत्य और निराधार हैं.

विधायक विजय मिश्रा ने कहा की मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है उन्होंने आरोप लगाया कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वह ब्राह्मण होकर चार बार से विधायक हैं.

मिश्रा को वीडियो में यह कहते दिखा जा रहे हैं कि उनके साथ ये सब इसलिए हो रहा है, ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकर चुनाव लड़ सके.

बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ाने की बात भी कर रहे हैं, इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है. दरअसल, विधायक पर उनके रिश्तेदार धनापुर गांव निवासी कृष्णमोहन तिवारी ने जबरन घर में रहने और वसीयत बनाकर उनकी संपत्ति अपने बेटे के नाम करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

तिवारी ने विधायक, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और पुत्र विष्णु मिश्र पर गोपीगंज थाने में 7 अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया है.

विधायक विजय मिश्रा ने अपना राजनीतिक सफर कांग्रेस से शुरू किया। इसके बाद सपा और बाद में निषाद पार्टी में शामिल हुए.

Related Articles

Back to top button