LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमहाराष्ट्र

बाबा रामदेव ने सुशांत सिंह की आत्मा की शांति के लिए हरिद्वार में किया हवन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर रखी गई है. इसकी शुरुआत आज 15 अगस्त से हो रही है.

फिल्म ‘काई पो छे’ के अभिनेता की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने लोगों से एक पोस्ट के माध्यम से अनुरोध किया है कि सभी को 15 अगस्त को होने वाली 24 घंटे की वैश्विक पूजा में शामिल हों. श्वेता के अलावा अंकिता लोखंडे ने भी इस प्रेयर में लोगों ने से जुड़ने की गुहार की है.

बाबा रामदेव ने हरिद्वार में दिवंगत सुशान्त सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए हवन किया. बाबा रामदेव ने कहा कि सुशान्त के जीवन को कातिलों ने छीन ली अब कम से कम उसके दिवंगत आत्मा को न्याय मिल जाए.

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स रहीं अंकिता लोखंडे ने भी सभी लोगों से इस पूजा में शामिल होने का अनुरोध किया है. अंकिता ने अपनी एक नई फोटो शेयर की है और एक बार फिर सभी को इस पूजा में शामिल होने के लिए समय निकालने की बात कही है.

इस फोटो में अंकिता लोखंडे का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन वह सभी से हाथ जोड़कर विनती करती नजर आ रही है कि सभी को इस अभियान में शामिल होने के लिए समय चाहिए और सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए पूजा करनी चाहिए.

इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा आप हाथ जोड़कर एक फोटो साझा करें जो 15 अगस्त से शुरू होने जा रहा है, # GlobalPrayes4SSR अभियान में शामिल हों. आइए हम एक साथ प्रार्थना करें और भगवान हमें सच्चाई सामने लाने का रास्ता दिखाएंगे.

Related Articles

Back to top button