LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

कांग्रेस ने स्वतंत्रता दिवस की दीं शुभकामनाएं कोरोना वॉरियर्स की भी सराहना की

देश आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस मौके पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने धरोहर नाम की सीरीज का प्रोमो जारी है.

इस प्रोमो में कांग्रेस के तमाम नेताओं के साथ नरसिम्हा राव और सीताराम केसरी भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में साल 1885 से लेकर अबतक कि कांग्रेस की यात्रा और योगदान को दिखाया गया है. इस सीरीज में लगभग 300 छोटे-छोटे वीडियो बनाए गए हैं, दो वीडियो हर हफ्ते जारी किए जाएंगे.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं और कोरोना वॉरियर्स की सराहना की.

राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के एक कथन का हवाला देते हुए ट्वीट किया सर्वविनाश ही, सह-अस्तित्व का एकमात्र विकल्प है. स्वतंत्रता दिवस पर सभी को शुभकामनाएं.

प्रियंका गांधी ने स्वतंत्रता दिवस पर जवानों, स्वास्थ्यकर्मियों, सफाईकर्मियों, किसानों और मजदूरों को नमन करते हुए कहा जान की कीमत चुकाकर,

लंबे संघर्ष के बाद भारत को आजादी मिली करोड़ों हिंदुस्तानी एक होकर सत्य के लिए लड़े और जीते. जान की बाजी लगाकर हमें अपनी आजादी की रक्षा करनी है

वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद सवाल किया कि आखिर आज के हुक्मरान चीन का नाम लेने से डरते क्यों हैं.

सुरजेवाला ने यह भी कहा कि अब हर देशवासी को सरकार से यह सवाल करना होगा कि चीन को भारत की सरजमीं से कैसे पीछे धकेला जाएगा.

Related Articles

Back to top button