LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अनुपम खेर ने फिल्ममेकर महेश भट्ट का सुशांत सिंह राजपूत केस में किया बचाव

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कहा है कि वह काफी सकारात्मक सोच वाले शख्स थे और वह अपनी लाइफ को अपने तरीके से जीना चाहते थे.

इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत केस में उन्होंने फिल्ममेकर महेश भट्ट का बचाव किया है. सुशांत के सुसाइड के बाद महेश भट्ट पर भी कई तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं. इसी के चलते सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ के खिलाफ केंपैन भी चल रहा है.

अनुपम खेर ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा इससे ज्यादा मैंने उनकी फिटनेस देखी, मैंने उनके केयर फ्री वीडियो देखे, इससे ज्यादा मै सोचता हूं: वह आत्महत्या क्यों करेगा?

यह कोई ज्यादा दवाइयां खाने से नहीं था वह दवाइयों का आदि नहीं था. बिल्कुल भी नहीं. आप जनवरी से लेकर अब तक के वीडियो देख रहे हैं.

मैं अकेले रहने वालों लोगों से मिलना चाहता हूं, और उन लोगों के बारे में जानना चाहता हूं, जिन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. मैं मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे पर बात करना चाहता हूं.

अनुपम खेर ने फिल्म एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी में साथ काम किया था. उन्होंने कहा क एमएस धोनी का किरदार निभाना उनके लिए बहुत कठिन था.

वह रात अक्सर देर रात तक टहलते थे और वो बता था कि वह क्या करना चाहता है. वह हॉलीवुड और बॉलीवुड में डिफ्रेंस भी पूछता था.

सुशांत की मौत के बाद कई फिल्ममेकर पर आरोप लगे. इनमें महेश भट्ट भी शामिल थे. उन पर आरोप था कि रिया चक्रवर्ती उनसे सुशांत सिंह के मामले में सलाह लेती थी.

अनुपम खेर ने कहा कि वह इस पर कोई जजमेंट नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है.

जब तक वह दिन नहीं आता है और वो मुझे बताते, या जब तक वह अन्यथा साबित नहीं हो जाता, तब तक मैं उन पर शक करता रहूंगा, केवल उस पृष्ठभूमि की वजह से जिससे मैं आता हूं.

मैं अंधा नहीं हूं, लेकिन मैं कुछ नहीं कहूंगा. मुझे मेरे माता-पिता और दादा-दादी ने सिखाया है कि जो हाथ खिलाता है उसे काटते नहीं. मैं उनके प्रति आभारी हूं.

Related Articles

Back to top button